Oh No! ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना, 15 टांके आए

कंगना रनौत पिछले दिनों आइफा अवार्ड्स में Nepotism को लेकर फिर से चर्चे में रही थी। लेकिन, अब एक नयी खबर आयी है कि कंगना अपनी नयी फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं और उनके सिर पर काफी चोट आयी है।

जी हां, खबर है कि कंगना अपने को-एक्टर निहार पांडे के साथ शूटिंग कर रही थीं और उन्हें एक सीन में तलवारबाजी करनी थी। इसी दौरान उनके सिर पर गलती से तलवार लग गई और उन्हें काफी चोट आयी है। ख़बर है कि उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और उन्हें 15 stiches भी लगे हैं। डॉक्टर ने उन्हें हिदायत दी है कि अभी उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने की जरूरत है।

बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ कंगना की ख़ास फ़िल्मों में से एक है। हाल ही में कंगना ने फ़िल्म की लांचिंग वाराणसी में की थी। फ़िल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और फिलहाल फिल्म की अहम् दृश्यों की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी। इसी फ़िल्म की लांचिंग के दौरान कंगना ने यह भी घोषणा की थी कि वह फ़िलहाल किसी नए प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगी, चूंकि वह एक्टिंग से ब्रेक लेकर अब निर्देशन में हाथ आजमाना चाहती हैं, तो इस लिहाज से भी यह कंगना की अहम फिल्मों में से एक है।

गेट वेल सून, कंगना!

Share With:
Rate This Article