पीएम मोदी के सामने 3 साल का हिसाब देगी हरियाणा सरकार

चंडीगढ़

हरियाणा की मनोहर सरकार अपने तीन साल के कार्यकाल का पूरा हिसाब लेकर जनता के बीच जाएगी. सरकार के तीन साल 26 अक्टूबर को और राज्य का गोल्डन जुबली वर्ष 31 अक्टूबर को पूरे हो रहे. इन दोनों आयोजनों को समेटते हुए सरकार अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में बड़ी रैली करेगी. इस रैली में सरकार प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष अपने अब तक के कार्यकाल का हिसाब किताब पेश करेगी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में सोमवार को हुई हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह प्राधिकरण की गवर्निंग बाडी की दूसरी बैठक में समारोह को यादगार बनाने की कार्य योजना तैयार की गई. रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री को सौंपी गई है. रैली के लिए रोहतक और जींद के नाम सामने आए हैैं, लेकिन जोर रोहतक पर दिया जा रहा है.

अक्टूबर की रैली से पहले मुख्यमंत्री अगस्त में चंडीगढ़ स्थित अपने निवास पर विभिन्न सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इनमें किसान, व्यापारी और बुद्धिजीवी सम्मेलन प्रमुख हैैं. इन सम्मेलनों के जरिए जहां तीन साल के कार्यकाल पर राय जानी जाएगी, वहीं अगले सालों का एजेंडा भी निर्धारित होगा, जिसे राज्य स्तरीय रैली में सार्वजनिक किया जाएगा.

Share With:
Rate This Article