श्रीलंका दौरे के लिए चोटिल मुरली विजय की जगह शिखर धवन शामिल

चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन को इस महीने शुरू हो रही श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. शिखर धवन चोटिल मुरली विजय की जगह भारतीय टीम टेस्ट का हिस्सा होंगे. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है.

सेलेक्टर्स की कमिटी ने सोमवार को चोटिल मुरली विजय की जगह शिखर धवन को भारतीय टेस्ट टीम में चुना है. आपको बता दें कि मुरली विजय को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में कलाई पर चोट लगी थी. जिससे वो अभी तक उभर नहीं पाएं हैं. जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिए जाने की सलाह दी है.

आपको बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया 19 जुलाई को कोलंबो पहुंचेगी और 21 और 22 जुलाई को वो अभ्यास मैच में खेलेगी. 3 टेस्ट मैचों की  सीरीज का पहला टेस्ट 26 से 30 जुलाई तक कैंडी में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट गॉल में 4 से 8 अगस्त के बीच खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला कोलंबो के एसएससी में 12 अगस्त को खेला जाना है. टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज 24 अगस्त से 3 सितंबर के बीच खेली जाएगी.

 

Share With:
Rate This Article