सारा अली खान के डेब्‍यू को लेकर करीना कपूर खान का बड़ा बयान!

बॉलीवुड के अधिकतर सितारे आईफा सेरेमनी का हिस्सा बनने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट,  वरुण धवन, दिशा पाटनी, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स आईफा के ग्रीन कारपेट पर ग्लैमरस अवतार में देखे गए. हालांकि, इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स मौजूद हैं जो इस बिग इवेंट से दूर रहे.

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर ने आईफा से इस साल दूरी बनाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी इस साल आईफा में हिस्सा नहीं लिया. हालांकि, उनके पति सैफ अली खान ने सेरेमनी को होस्ट किया.

आईफा के नदारद रहीं करीना कपूर ने शनिवार को रुतुजा दिवेकर की किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ को लॉन्च किया. इवेंट के दौरान करीना ने सारा अली खान के डेब्यू के बारे में भी बातचीत की.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान को कोई टिप्स देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई टिप्स की जरूरत नहीं है, अभिनय उनकी रगों में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं. बता दें, सारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से करने जा रही हैं. सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में दिखाई देंगे.

Share With:
Rate This Article