मुश्किल में महागठबंधन, नीतीश के प्रोग्राम में नहीं पहुंचे तेजस्वी

राजद और जदयू के बीच तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर मामला काफी आगे निकल गया है और अब गठबंधन में दरार साफ नजर आने लगी है. ताजा मामले में नीतीश कुमार के एक कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे. यहां तक की मंच पर नीतीश के ठीक पास लगी उनकी नेम प्लेट भी ढक दी गई. तेजस्वी कुछ दिनों पहले ही कैबिनेट बैठक में आए थे लेकिन आज के कार्यक्रम में उनकी गैरमौजूदगी काफी कुछ कह गई.

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुआई वाला सत्तारूढ़ महागठबंधन नाजुक दौर में पहुंच गया है. नीतीश के जदयू ने रेल होटल घोटाले में फंसे राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार से अकूत संपत्ति का हिसाब मांगा है. उधर लालू यादव ने एक बार फिर से साफ कहा है कि उनके बेटे तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

सीबीआई छापे के बाद जनता को तथ्यों के साथ सफाई देने की नसीहत के बाद भी राजद के अड़े होने से नाराज जदयू प्रवक्ताओं ने शुक्रवार को कड़ा तेवर अख्तियार कर लिया.

पटना में जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज ने पूछा कि लालू प्रसाद क्यों नहीं बताते कि इतनी संपत्ति आई कहां से? उधर, दिल्ली से जदयू महासचिव ने पार्टी का स्टैंड साफ करते हुए एक कदम आगे बढ़कर कहा कि ‘निर्लज्जता से राजनीति नहीं चलती.’

 

 

Share With:
Rate This Article