फीकी रही रणबीर-कैटरीना की ‘जग्‍गा जासूस’, जानें पहले दिन की कमाई ?

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्‍म की पहली दिन की कमाई फीकी रही. फिल्‍म के निर्देशक अनुराग बसु ने इस फिल्‍म को लेकर कड़ी मेहनत की है लेकिन लगता है 110 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्‍म दर्शकों को खास प्रभावित नहीं कर पाई है.

सिनेमाघरों में फिल्‍म के पहले शो की 25-30% टिकटें ही बिकी. क्रिटिक्‍स की ओर से भी फिल्‍म को बहुत ज्‍यादा पॉजिटिव रिस्‍पांस नहीं मिला, हालांकि उन्‍होंने रणबीर कपूर के एक्टिंग की तारीफ की है. फिल्‍म ने पहले दिन 8.57 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श का अपने वन वर्ड रिव्‍यू में फिल्‍म को ‘अझेल’ करार दिया है. साथ ही फिल्‍म के लिए ‘निराशाजनक’ शब्‍द का प्रयोग किया है. हालांकि इस फिल्‍म से बच्‍चे निराश नहीं है क्‍योंकि फिल्‍म में उनके लिए बहुत कुछ है. डिजनी द्वारा फिल्‍म में की गई मेहनत और इफैक्‍ट्स साफ नजर आ रहे हैं.

देशभर में लगभग 1800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म की कमाई की शुरुआत हालांकि उतनी भी खराब नहीं है. कुछ समीक्षकों की मानें तो इस वक्‍त कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं होने का फायदा भी रणबीर-कैटरीना को मिल सकता है.

Share With:
Rate This Article