दीपिका को इस तस्वीर के लिए किया गया ट्रोल, लोगों ने पूछा- खाना नहीं है घर में?

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर उस वक्त आ गईं जब उनकी एक तस्वीर को लेकर लोगों ने उनके खानपान को लेकर मजे लेने शुरू कर दिए। ट्रोलर्स को दीपिका की यह तस्वीर पसंद नहीं आई तो उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इससे पहले हाल ही दीपिका ने एक मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया था, जिसमें उनके बोल्ड अंदाज को लेकर उन्हें निशाने पर लिया गया था।

डिंपल ब्यूटी दीपिका पादुकोण को यह कहकर ट्रोल किया गया कि वह बहुत दुबली और कमजोर दिखती हैं। दरअसल, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ब्लैक आउटफिट में फोटो शेयर किया था। यह वैनिटी फेयर यूके के लिए कराए गए एक फोटोशूट का फोटो है। इस तस्वीर पर कुछ ने लिखा कि वह काफी दुबली दिख रही हैं। हालांकि, दीपिका ने फिलहाल इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।

@vanityfair @vanityfairuk

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

किसी ने लिखा कि मुझे यह तस्वीर पसंद नहीं है। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने यह तक लिख दिया कि,’खाना नहीं है घर में…’ और यह कहकर उसने कुछ खाने की सलाह तक दे डाली। इतना ही नहीं, दीपिको का कुछ ने कुपोषण तो किसी ने टाइफाइड का मरीज कहकर भी मजाक उड़ाया। दीपिका का यह फोटो वायरल हो रहा है और इसपर 5 लाख से भी अधिक कॉमेंट आ चुके हैं। हालांकि, दीपिका के फैन्स अपनी चहेती ऐक्ट्रेस का बचाव भी कर रहे हैं और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने की भी कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। इस मूवी में दीपिका के साथ शाहिद कपूर भी स्क्रीन शेयर करेंगे। दीपिका के इस्टांग्राम अकाउंट पर 18 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं।

 

Share With:
Rate This Article