राष्ट्रपति चुनाव में मीरा कुमार का समर्थन करेगी ‘आप’: सुखपाल सिंह खैहरा

चंडीगढ़

आम आदमी पार्टी के विधायक व सांसद राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार मीरा कुमार के पक्ष में मतदान करेंगे. यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुखपाल सिंह खैहरा ने दी.

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत में खैहरा ने कहा कि आप विधायक व सांसद मीरा कुमार के पक्ष में मतदान करेंगे. मीरा कुमार का समर्थन आप बतौर कांग्रेस उम्मीदवार नहीं, बल्कि विरोधी दलों की उम्मीदवार के तौर पर किया जाएगा.

खैहरा ने इस दौरान कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह पर भी निशाना साधा. अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करके अपनी कंपनी के खिलाफ चल रहे केस को खतम करवाने की कवायद कर रहे हैं. राणा शुगर लिमिटेड के खिलाफ पीएसपीएल सिविल अपील नंबर 6734 केस चल रहा है.

खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नौ रतन में शामिल राणा गुरजीत सिंह अपनी कंपनी राणा शुगर लिमिटेड में लगाए गए पावर प्लांट के जरिए पैदा होने वाली बिजली की दरों को लेकर पीएसपीसीएल पर दबाव बना रहे हैं कि सुप्रीम कोटॆ में चल रहे केस की पैरवी न की जाए. राणा का यह मामला कंफ्लिक्ट आफ इंट्रेस्ट के आता है.

ऱाणा ने इसकी जानकारी चुनाव आयोग को भी नहीं दी थी. उन्होंने कहा कि क्या कैप्टन अभी भी किसी सबूत को चाहते हैं. आखिर क्यों राणा के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

 

Share With:
Rate This Article