फ्रांस की फर्स्ट लेडी से बोले ट्रंप- ‘आपका बॉडी शेप बहुत अच्छा है’, वीडियो हुआ वायरल

पेरिस

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने तीखे तेवरों के अलावा महिलाओं के साथ अपने व्यवहार के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया. इस बार ट्रंप के निशाने पर रहीं फ्रांस की फर्स्ट लेडी ब्रिजीट मैक्रॉ.

रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांस दौरे पर गए डोनाल्ड ट्रंप ने कल फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रॉ से द्विपक्षीय वार्ता की और साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इससे पहले इमैनुअल मैक्रॉ और उनकी पत्नी ब्रिजीट मैक्रॉ ने ट्रंप का स्वागत किया.

इसी दौरान अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ फ्रांस पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति ने वहां की फर्स्ट लेडी ब्रिजीट मैक्रॉ के दोनों गालों पर पेरिस स्टाइल में किस किया. ट्रंप ने ब्रिजीट से कहा, ‘आपका बॉडी शेप बेहतरीन है.’ ट्रंप के इस अजीब कमेंट पर ब्रिजीट ने कोई जवाब नहीं दिया.

डोनाल्ड ट्रंप का यह कमेंट फेसबुक लाइव के माध्यम से सभी ने सुना. जिस वक्त डोनाल्ड ट्रंप फ्रांस की फर्स्ट लेडी की इस तरह तारीफ कर रहे थे, उस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया भी पास ही खड़ी थीं. हालांकि उनकी इस पर क्या प्रतिक्रिया थी यह साफ नहीं हो सका. ट्रंप ने ब्रिजीट के फिगर पर कमेंट करने के बाद उन्हें ब्यूटिफुल भी कहा.

Share With:
Rate This Article