TMC ने रूपा गांगुली पर किया पलटवार, पूछा- आपका कितनी बार रेप हुआ?

कोलकाता

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के रेप के बयान पर टीएमसी ने पलटवार किया है. टीएमसी नेता सोवनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा कि रूपा गांगुली को बताना चाहिए कि बंगाल में अब तक उनका कितनी बार रेप हुआ?

इससे पहले भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को लेकर विवादित बयान दिया. रूपा गांगुली ने कहा कि जो पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू-बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें उनका रेप हो जाएगा.

उन्होंने कहा, ‘मैं सभी पार्टियों और ममता सरकार का समर्थन करने वालों से कहूंगी कि अपनी बहु-बेटियों को बिना ममता सरकार का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी और अपना बयान वापस ले लूंगी.

रूपा गांगुली ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार में लोकतंत्र मर चुका है. ‘सरकार का कोई भी अधिकारी अपना काम नहीं कर रहा है. अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम नहीं हो सकता है.’ बता दें कि पश्चिम बंगाल बीते कई दिनों से अलग गोरखालैंड राज्य की मांग की आग में झुलस रहा है. दार्जीलिंग में गोरखालैंड की मांग को लेकर लगातार हिंसक प्रदर्शन जारी हैं.

Share With:
Rate This Article