IIFA 2017: कैट के लिए फिर उमड़ा सलमान का प्यार, जानें आखिर क्या हुआ

मुंबई

आईफा अवॉर्ड 2017 के पहले दिन के शो मेकर सलमान खान और कटरीना की जोड़ी रही. दरअसल, आईफा अवॉर्ड से पहले इस इवेंट की प्रैस कॉन्फ्रेंस बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ कटरीना और सलमान ने शि‍रकत की. इवेंट में सलमान को देखकर सिर्फ यही नजर आया कि वह कटरीना में एक बार फिर खो गए हैं.

सलमान इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से कम कटरीना से ज्यादा बतियाते दिखे. सलमान का कटरीना से बार बार बात करना इस ओर इशारा कर रहा था कि जैसे वो कटरीना को एक बार फिर पटाने की जुगत में हैं.

यहां तक कि मीडिया के सवाल पर भी वह कटरीना जिक्र ले ही आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सलमान से यह‍ सवाल किया गया कि iifa कब है तो उनका जवाब था मुझे सिर्फ एक ही डेट है और वो है कटरीना का जन्मदिन. बता दें कि कटरीना कैफ का बर्थडे 16 जुलाई को है यानी आइफा अवॉर्ड्स के एक दिन बाद.

शायद सलमान को यूलिया से ब्रेकअप के बाद फिर से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना की याद आ गई है. और अब जब कटरीना भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सिंगल हो गई हैं तो जाहिर सी बात है सलमान भी कटरीना से फ्लर्ट करने का मैका नहीं गवाना चाहेंगे. यह बात हम नहीं आईफा 2017 की ये तस्वीरे कह रही हैं.

Share With:
Rate This Article