कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए हिटलर बन जाएं मोदी, हम उनके साथ: शिवसेना

मुंबई

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. संजय राउत ने कहा कि कश्मीर की समस्या को एक दिन में सुलझाया जा सकता है. लेकिन ऐसा तब होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन के लिए हिटलर बनेंगे. उन्होंने अपने बयान में कहा कि पीएम मोदी अगर कुछ नहीं कर सके तो इसका हल कोई नहीं कर पाएगा.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर मोदी हिटलर बनते हैं तो हम सरकार के साथ रहेंगे. खबरों के मुताबिक, राउत ने कहा उन्होंने ये भी कहा कि हम मोदी जी में बाला साहब ठाकरे जी को देखते हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी आप इस देश के लिए आशा की किरण हैं और देश को उनसे काफी उम्मीदें भी है.

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना का बीजेपी से कोई रार नहीं है. हम तो सिर्फ सरकार को याद दिलातें हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा था और कश्मीर से जुड़ी पुरानी बातों को याद दिलाने की कोशिश करते हैं. संजय राउत ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अपने जवानों की शहादत बंद होनी चाहिए. वहां युद्ध नहीं है तब भी हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं.

गौरतलब हो कि जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमले में सात अमरनाथ यात्रियों की मौत के बाद शिवसेना ने आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाने की मांग की है. इस हमले के बाद शिवसेना का कहना है कि पूरे देश में आतंवाद को लेकर गुस्सा है. यही कारण है कि शिवसेना लगातार केंद्र सरकार पर तंज कसती आ रही है.

Share With:
Rate This Article