कोई खान नहीं बल्कि ये सुपर स्टार निभाएगा भगवान शिव का किरदार

मुंबई

अमिश त्रिपाठी की भगवान शिव पर आधारित किताब ‘द इम्मॉर्टल्स ऑप मेलुहा’ पिछले कई सालों से चर्चा में है. काफी वक्त से खबरें थीं कि करण जौहर इस किताब पर फिल्म बनाएंगे जिसमें ऋतिक, सलमान से लेकर वरुण धवन तक के कास्ट होने की खबरें आई थीं लेकिन अब लग रहा है कि करण के हाथ से ये फिल्म फिसल गई है. ताजा खबरों के मुताबिक अब संजय लीला भंसाली इस किताब पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, भंसाली ने इस किताब पर बनने वाली फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. इसमें शिव का रोल ऋतिक की झोली में गिर सकता है. करण जौहर की फिल्म में भी भगवान शिव के रोल के लिए ऋतिक ही पहली पसंद थे. दोनों की पसंद ऋतिक पर आकर ही रुक गई है, ऐसे में हो सकता है कि वो जल्द ही इस रोल के लिए फाइनल कर दिए जाएं. ‘द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा’ अमिश त्रिपाठी की शिव पर आधारित ट्राइलॉजी में से पहली किताब है.

ऋतिक रोशन और संजय लीला भंसाली इससे पहले भी साथ काम कर चुकी हैं. ऋतिक ने भंसाली की साल 2010 में आई फिल्म ‘गुजारिश’ में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल कर पाने में नाकाम रही थी.

Share With:
Rate This Article