मां का इलाज कराने आई युवती का हफ्ते पहले छीना था पर्स, अब लूटा फोन

अमृतसर

मां के इलाज के लिए राजस्थान से आई पूनम कौर का एक सप्ताह पहले पर्स स्नैच हुआ और इस मंगलवार को स्नैचर उसका मोबाइल फोन छीन फरार हो गया. पूनम ने बताया कि पर्स लूटे जाने की शिकायत तो उन्होंने थाने में नहीं की, लेकिन अब वह अपना मोबाइल फोन लेकर ही वापस लौटेगी. थाना रामबाग की पुलिस ने पूनम की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है और घटना स्थल से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को ढूंढना शुरू कर दिया है.

पूनम ने बताया कि पिछले हफ्ते पर्स छीने जाने के बाद पैसों की कमी के चलते वे सभी राजस्थान लौट गए थे और तीन दिन पहले रविवार को वह मां और अपने एक दोस्त के साथ फिर से इलाज शुरू करने के लिए यहां पहुंची थी.
दो दिन की ट्रीटमेंट के बाद वह मंगलवार को वापसी की टिकट बुक करवाने के लिए बस स्टैंड चली गई. शाम 4.10 मिनट बजे वह रिक्शा पर वापस रही थी कि पिंगलवाड़ा के पास काले रंग के पैशन-प्रो मोटरसाइकिल पर एक युवक आया और उससे आईफोन 6 एस लेकर फरार हो गया. उसके मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के आखिरी चार अंक 1431 उन्होंने पढ़ लिए.
शोर भी मचाया, लेकिन वह भागने में सफल हो गया. उन्होंने कोशिश कर उनके होटल के बाहर और आसपास लगे कैमरों से स्नैचर की सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई और पुलिस के हवाले की है. पूनम ने बताया कि इस बार वह चुप नहीं रहेगी और उनकी कोशिश है कि इस बार स्नैचर के पकड़े जाने के बाद ही वापस लौटे.
Share With:
Rate This Article