पैलेस में रेड में चार प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, मैनेजर सहित 11 गिरफ्तार

दीनानग
दीनानगर पुलिस ने एक पैलेस में रेड कर चार प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है. इनमें ज्यादातर स्टूडेंट हैं. मामले में पैलेस के मैनेजर और दो वेटर्स भी हिरासत में लिए गए हैं.
दीनानगर के एएसपी वरुण शर्मा ने बताया कि एक मुखबिर से सूचना मिलने पर एसएचओ बलदेव राज शर्मा की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने कोहलिया रोड स्थित स्वर्ग पैलेस में रेड किया. वहां पर विभिन्न कमरों से चार प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. इनमें गांव अखरोटा का जरनैल सिंह, गांव रतड़वां का युवराज सिंह, गुरदासपुर का कमलदीप और पसियाल का सन्नी शामिल है.
जबकि उनके साथ बरामद हुई लड़कियां गांव रतड़वां, फतेहपुर, नौहशरा मज्जा सिंह और रसूलपुर की रहने वाली हैं. मामले में होटल के मैनेजर बलजीत सिंह और वेटर सुरेश कुमार राजेश कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके खिलाफ केस दर्जकर अगली कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
पैलेस के मालिक कुलदीप सिंह और अकाली दल से जुड़ी गांव हरीपुर की पूर्व सरपंच सतविंदर कौर ने इसे सियासी दबाव के तहत की गई कार्रवाई बताया है. उन्होंने कहा कि रेड में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा तो उन्होंने पैलेस में बने रेस्टोरेंट में खाने पीने आए युवक युवतियों को पकड़ कर उनके खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया. किसी को भी आपत्तिजनक हालत में नहीं पकड़ा गया. सभी हाल में बैठे थे.
मैनेजर बलजीत सिंह ने बताया कि वह अपने खेतों में पानी लगा कर पैलेस की सीढिय़ां चढ़कर अंदर जा रहा था कि पुलिस ने उसे पीछे से पकड़ लिया. उसने पुलिस कार्रवाई को पूरी तरह गलत बताया है.
Share With:
Rate This Article