J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान को जारी रखते हुए मंगलवार देर रात हिज्ब आतंकी दाऊद और जावेद शेख को उनके एक पाकिस्तानी साथी समेत बडगाम के रडबुग में घेर लिया. सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी ढ़ेर हो गए हैं, फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. एहतियात के तौर पर प्रशासन ने बडगाम में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया। संबंधित अधिकारियों ने हालांकि आतंकियों की संख्या की पुष्टि नहीं की है.

बताया जा रहा है कि शाम साढ़े सात बजे बडगाम जिले में मागाम के पास मक्हामा रडबुग में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही एसओजी श्रीनगर, एसओजी बडगाम और सेना की 2 आरआर के जवानों के संयुक्त कार्यदल ने उन्हें जिंदा अथवा मुर्दा पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया.

रात साढ़े आठ बजे सुरक्षाबलों घेराबंदी करते हुए जैसे ही आतंकियों के ठिकाने की तरफ बढ़ना चाहा, स्थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया, लेकिन सुरक्षाबलों ने घेराबंदी नहीं हटाई और पथराव कर रही भीड़ पर जल्द ही काबू पा लिया. रात दस बजे आतंकियों की तरफ से पहली गोली चली. जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद करने व उन्हें मार गिराने का अभियान जारी रखा हुआ था.

Share With:
Rate This Article