केरल में BJP-RSS दफ्तर में विस्फोट, कोई हताहत नहीं

केरल में बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) के कार्यालयों को निशाना बनाकर आगजनी की गई है. यह घटना राज्य के कन्नूर जिले में स्थित कार्यालयों में हुई. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. कन्नूर के आलावा पेयन्नूर में भी आरएसएस समर्थकों के घरों और दुकानों को निशाना बनाया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर सीपीएम के चार कार्यकर्ताओं ने संघ के लोगों के कार्यालयों के अलावा घरों में भी देसी बमों से विस्फोट किए और दुकानों को भी टारगेट किया. इस हादसे में संघ का एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

पुलिस को जैसे ही हमले की सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद कार्यालयों और दुकान की आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की पकड़ने में जुट गई. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब केरल में सीपीएम और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हुआ है.

इससे पहले भी आरएसएस और बीजेपी कार्यालयों और उनके नेताओं को निशाना बनाने की खबरें सामने आती रही हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी केरल में बीजेपी नेताओं के खिलाफ होने वाले हादसों को लेकर कई बार सार्वजनिक मंचों से आवाज उठा चुके हैं.

Share With:
Rate This Article