दो महीने में BMC की ओर से मिली अनुष्का शर्मा को क्लीनचिट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने खुद ही क्लीनचिट दे दी है. बता दें कि बीएमसी ने अप्रैल में फिल्लौरी स्टार को बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने के सिलसिले में नोटिस भेजा था.

मामला ये है कि अनुष्का के पड़ोसियों ने ये आरोप लगाते हुए बीएमसी में शिकायत की थी कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने बिना सोसाइटी की इजाजत के इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है. पड़ोसियों ने ये भी अपनी शिकायत में कहा था कि उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें माले पर रहती हैं और उनके पड़ोसी सुनील बत्रा इस बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक हैं. बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है. सुनील ने कहा था कि अनुष्का ने अपने घर के बाहर जो बड़ा बॉक्स लगा दिया है, उसमें से फ्लोर के साथ-साथ सेंट्रल एसी की वायरिंग भी होकर जाती है.

सुनील ने अपनी शिकायत में कहा कि वह फायर ब्रिगेड नियमों का उल्लंघन है और हाई कोर्ट ने भी निर्देश है कि कॉमन रास्ते में किसी प्रकार की बाधा नहीं होनी चाहिए.

शिकायत पर बीएमसी ने बिल्डिंग का निरीक्षण किया जिसके बाद अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज कर बॉक्स लगवाने पर आपत्ति जताई गई. लेकिन दो महीने बाद ही मामला पलट गया है. बीएमसी के सहायक इंजीनियर (बिल्डिंग एंड फैक्ट्री डिपार्टमेंट) ने बत्रा को लिखा है कि बिजली का बक्सा अनुष्का के घर की दीवार पर है और जिस रास्ते को शिकायत में कॉमन पैसेज बताया गया है, वह अनुष्का के पिता की संपत्ति है.

वहीं इस जवाब से अनुष्का के पड़ोसी सुनील संतुष्ट नहीं हैं. उनका कहना है कि अनुष्का को सेलिब्रिटी होने का फायदा मिल रहा है.

Share With:
Rate This Article