मुंबई लोकल में महिला के साथ हुई ‘गंदी हरकत’, हेल्पलाइन से मांगी मदद तो हंसने लगे अफसर

मुंबई की लोकल ट्रेन में एक शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है. लोकल ट्रेन में एक 22 वर्षीय लड़की ने अपने साथ बीती फेसबुक पर सभी के साथ साझा की, लड़की की आपबीती समाज और सिस्टम दोनों पर कई तरह के सवाल खड़े करती है. 22 वर्षीय पूजा नायर ने अपने फेसबुक पर ट्रेन में घटी शर्मनाक घटना को साझा किया.

महिला ने अपने पोस्ट के साथ इस शख्स का फोटो साझा किया

दरअसल, 22 वर्षीय पूजा नायर ने लिखा कि जब वह अपनी दोस्त के साथ दोपहर के समय लेडीज़ कम्पार्टमेंट में बैठी थी. उन्होंने लिखा कि वहां पर उनके अलावा 6 महिलाएं और बैठी थी, वहीं उसके पास ही हैंडीकैप्ड एरिये के पास एक लड़का खड़ा था. वह वहां से एक लड़की की ओर इशारा कर रहा था, तभी उसने लड़की की तरफ देखकर इशारा किया और गाली देना शुरू कर दिया. उसने 30 सेकंड में 6 बार गाली दी.

पूजा ने लिखा कि जिसके बाद वो सीधा मेरी ओर आ गया, मैंने अपना मुंह नीचे कर लिया. लेकिन वो मेरे पास आया और गाली देना शुरू कर दिया. मेरी तरफ देखते हुए उसने अपना हाथ नीचे किया, अपनी पैंट खोली और गंदी हरकत करने लगा. जिसके बाद मैंने मदद के लिए साथ बैठी महिला से कहा कि वो महिला हेल्पलाइन को फोन करे, उसके बाद हमने महिला हेल्पलाइन को फोन किया.

महिला ने आगे लिखा कि जब मैंने हेल्पलाइन में फोन किया, तो उन्हें फोन पर सारी बात बताई. लेकिन सभी बात सुनकर वह हंसने लगा और फटाफट फोन काट दिया. अगला स्टेशन कांदिवली जैसे ही आया, तो वह आदमी वहां से जाने लगा. हम उस कम्पार्टमेंट में 6 महिलाएं थी, अगर सभी चाहती तो उस व्यक्ति को आसानी से सबक सिखा सकती थीं. जैसे ही मैं उस आदमी की ओर बढ़ी, उसने मुझे कहा कि वह उसका रेप कर देगा. मैंने उसे कहा कि हिम्मत है तो करो.

Share With:
Rate This Article