जानिए, क्या होगा सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में खास

सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिलम् टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में भाईजान के फैंस उन्हें ढेर सारा एक्शन और स्टंट करते हुए देखेंगे। एक्टर के फैंस हमेशा यही उम्मीद करते हैं कि वो उन्हें बड़े पर्दे पर अकेले ढेर सारे लोगों को मारते हुए देखें और यही सब ना मिलने की वजह से उनकी हालिया रिलीज ट्यूबलाइट ज्यादा पसंद नहीं की गई। सलमान ने डीएनए को बताया कि टाइगर जिंदा है एक था टाइगर से बड़ी फिल्म होने वाली है। यह वहीं से शुरू होगी जहां इसे पहले हिस्से में छोड़ा गया था। इसमें ऐसी चीजें देखने को मिलेंगी जो अभी तक भारतीय सिनेमा में नहीं देखी गई हैं। हम इस फिल्म को बहुत बड़े लेवल पर बना रहे हैं खासतौर से एक्शन लेवल पर।

एक था टाइगर बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। इस वजह से इसके सीक्वल से काफी ज्यादा अपेक्षाएं हैं। एक्टर ने कहा- अबू धाबी और ऑस्ट्रिया में टीम के साथ मैंने जिन एक्शन सींस की शूटिंग की है वो अलग लेवल के हैं। उसमें घोड़े, टैंक, बड़े हथियार और पूरी आर्मी मौजूद है। यह उस तरह के हैं जिन्हें आपने हॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा। सलमान ने यह भी बताया कि कहानी असल घटना से प्रेरित है। यह बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है। मैं आपको नहीं बताउंगा की असल कहानी क्या है क्योंकि आदी (आदित्य चोपड़ा) मुझे मार देगा।
अभी भी फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी बाकी है। सलमान ने बताया कि टाइगर जिंदा है के 30 से 40 प्रतिशत हिस्से का अभी पूरा होना बाकी है। हम 16 दिनों के लिए मोरक्को जा रहे हैं और उसके बाद अबू धाबी के 40 दिन के शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेंगे। इस साल क्रिसमस के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी।

बता दें कि इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक सलमान ने कहा था- बजरंगी भाईजान में मुझे कुछ भी नहीं करना था। स्क्रीनप्ले और कहानी फिल्म को आगे ले जा रही थी। ट्यूबलाइट एक दम अलग कहानी है क्योंकि फिल्म का इमोशनल कोशिएंट ज्यादा ऊंचा है। भावनात्मक तौर पर फिल्म मुश्किल थी, लेकिन उसके अलावा कोई दिक्कत पेश नहीं आ रही थी। इस सब के बाद अब मैंने किसी बेवकूफ की तरह टाइगर जिंदा है साइन की है।

Share With:
Rate This Article