रेव पार्टी में पुलिस की रेड, देश-विदेश के युवक-युवतियां फरार

कुल्लू
घने जंगल में बारिश के बीच चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने रेड की. इस दौरान देश-विदेश के युवक युवतियां वहां से फरार हो गए. मणिकर्ण घाटी के शिलाघाट के जंगल में शुक्रवार रात को देश विदेश के युवक-युवतियों के लिए एक रेव पार्टी आयोजित की गई थी. यहां करीब 60 से अधिक युवा अंधेरी रात में डीजे की धुन पर मस्ती कर रहे थे.
इसकी सूचना स्थानीय लोगाें ने पुलिस को दी. मणिकर्ण पुलिस चौकी से एएसआई दया राम की अध्यक्षता में चार पुलिस जवानों की एक टीम मौके पर पहुुंची और रेव पार्टी को रोक दिया. इस दौरान पुलिस को देखकर डांस कर रहे युवक-युवतियां फरार हो गई और एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एएसआई दया राम ने बताया कि इस रेव पार्टी का आयोजन पुलगा निवासी हीरा लाल ने किया था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से म्यूजिक सिस्टम का सारा सामान जब्त कर लिया है.
एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि हीरा लाल के खिलाफ पुलिस ने एचपी इंस्टूमेंट नोएज एक्ट 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगामी छानबीन करने में पुलिस जुट गई है. उन्होंने बताया कि इस तरह की रेव पार्टी आयोजित करने वालों को नहीं बक्शा जाएगा.
Share With:
Rate This Article