J&K: बुरहान वानी के एनकाउंटर का एक साल, घाटी में 21 हजार अतिरिक्त फोर्स तैनात

आतंकी बुरहान वानी के एनकांउटर को आज एक साल पूरा हो गया है। श्रीनगर में हिंसा की आशंका और अलगाववादियों के बंद के आह्वान पर घाटी में भारी फोर्स तैनाती की गई है। श्रीनगर के साथ ही दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग और पुलवामा समेत उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में धारा एक सौ चवालिस लागू कर दी गई है।

हर किसी के बाहर निकलने और वाहनों के चलने पर पाबंदी रहेगी।  हालांकि, आपात सेवा और कर्मचारियों को इस सेवा से मुक्त रखा गया है, साथ ही इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है।

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर

उधर, पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर तोड़ा है। पाकिस्तानी सेना ने एलओसी के पास चका द बाग इलाके में भारी फायरिंग की है। वहीं पाकिस्तान की इस नापाक फायरिंग का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बांदोपोरा में आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना पर आतंकी हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक बांदीपोरा के हाजिन इलाके में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया। इस हमले में सेना के तीन जवान घायल हुए हैं। हमले के बाद आतंकी मौके से भाग गए। फिलहाल आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सेना के एक अधिकारी ने दावा किया है कि जल्द ही हमला करने वाले आतंकियों की घेराबंदी कर उन्हें ढेर कर दिया जाएगा।

Share With:
Rate This Article