पोलैंड की फर्स्ट लेडी ने किया कुछ ऐसा कि ट्रंप का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

हैम्बर्ग

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप अपने हाथ मिलाने के अंदाज को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. वे अपने मन मुताबिक लोगों से हाथ मिलाते हैं. डॉनाल्ड ट्रंप उस समय अंतरराष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियां बन गए, जब उन्होंने जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्कल से व्हाइट हाउस दौरे के दौरान हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था.

इसके साथ ही मीडिया में जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ ट्रंप द्वारा हाथ मिलाने के अंदाज ने भी काफी सुर्खियां बंटौरी थी. वहीं एक बार फिर ट्रंप का हाथ मिलाना सुर्खियां बन गया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पोलैंड के राष्ट्रपति एंड्रेज डुडा की पत्नी अगाता कोर्नहॉज़र डुडा डॉनाल्ड ट्रंप द्वारा हैंडशेक करने के लिए हाथ बढ़ाने के बावजूद उनसे हाथ नहीं मिलाती हैं. वायरल हो रही इस छोटी से वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोगों का अभिनंदन करने के बाद डॉनाल्ड ट्रंप एंड्रेज डुडा से हाथ मिलाते हैं. इसके बाद वे हैंडशेक करने के लिए अगाता की तरफ हाथ बढ़ाते हैं लेकिन अगाता ट्रंप के बराबर में खड़ी उनकी बीवी मेलानिया ट्रंप से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ जाती हैं और ट्रंप खड़े यह सब देखते रह जाते हैं. जब अगाता द्वारा ट्रंप को नजरअंदाज किया गया तो उनके चेहरे के हाव-भाव बदल गए थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अगाता द्वारा हैंडशेक न किए जाने पर जो हाव-भाव डॉनाल्ड ट्रंप के देखने को मिले वे काफी दिलचस्प हैं. आपको बता दें कि डॉनाल्ड ट्रंप और मेलानीय ट्रंप पोलैंड दौरे पर थे. यहां पर दोनों देशों के बीच कई समझौतों को लेकर हस्ताक्षर किए गए.

Share With:
Rate This Article