महिला को घर बुलाकर प्रॉपर्टी डीलर ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाई

पंचकूला 

एक व्यक्ति ने महिला को ज्वेलरी दिखाने के बहाने अपने घर में बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो बना दी और फिर ब्लैकमेल कर उसे हवस का शिकार बनाने लगा. थाना सेक्टर 5 की पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जसवीर गांव नाडा का रहने वाला है प्रॉपर्टी डीलर है.

ढकौली निवासी महिला के मुताबिक वह एक ज्वेलर्स के साथ डायमंड ज्वेलरी का काम करती है. 15 मई को उसे जसवीर सिंह का फोन आया. उसने बताया कि वह क्राइम ब्रांच पंचकूला में कार्यरत है. वह सेक्टर 21 पंचकूला में रहता है और उसे कुछ ज्वेलरी खरीदनी है. जसवीर ने उसे ज्वेलरी दिखाने के बहाने अपने घर पर बुला लिया.

घर पहुंचने पर जसवीर ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी. उसे पीते ही महिला को बेहोशी छाने लगी. इसके बाद जसवीर ने उससे दुष्कर्म किया. महिला के मुताबिक अर्धबेहोशी की हालत में उसने विरोध भी जताया, लेकिन जसवीर ने उससे मारपीट की और चुप करा दिया.

यही नहीं, जसवीर ने इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी. इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा. और कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी या इस बारे में किसी को बताया तो उसकी वीडियो और न्यूड फोटो इंटरनेट पर डालकर सबके सामने बदनाम कर देगा. आरोपी ने कहा कि वह पुलिस में है और उसकी पहुंच ऊपर तक है. मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

महिला के अनुसार इसके बाद आरोपी जसबीर सिंह ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ 24, 25 मई और 25 जून को फिर अपने घर पर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद तंग होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. महिला ने महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह अपने बच्चों के साथ किराये पर रहती है. आरोपी उसे नुकसान का पहुंचा सकता है.

सेक्टर 5 थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल चल रही है. जिस व्यक्ति पर महिला ने दुष्कर्म के संगीन आरोप लगाए हैं वह क्राइम ब्रांच नहीं बल्कि एक प्रॉपर्टी डीलर है. आरोपी को गांव नाडा से गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

Share With:
Rate This Article