मायावती और अखिलेश अगर मिल गए तो BJP का गेम ओवर: लालू यादव

पटना

राष्ट्रीय जनता दल के 21वें स्थापना दिवस पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बड़ा सियासी बयान दिया है, लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश और मायावती एक साथ आ जाएं तो समझिए कि बीजेपी का गेम ओवर है.

लालू यादव ने पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसकी जबर्दस्त संभावना है कि चुनाव से पहले मायावती और अखिलेश साथ आ जाएं, यदि ऐसा होता है तो 2019 का मैच ओवर समझिए.

2019 लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की पैरवी करते हुए लालू यादव ने इस बात पर जोर दिया कि 2014 में उन लोगों की गलती से ही केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी. लालू के मुताबिक वे इस बार ऐसा नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सभी समान विचारधारा वाले दलों को साथ आना चाहिए और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहिए.

लालू यादव ने देश की वर्तमान स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि देश में इस वक्त अघोषित आपातकाल की स्थिति है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका जी, अरविंद केजरीवाल, ममता दीदी, या फिर लालू यादव और उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश में जुटी है, क्योंकि ये सरकार जानती है कि अगर ये एक हो गये तो बीजेपी का वजूद खत्म हो जाएगा.

लालू ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने 2014 में देश की जनता से झूठा वादा किया कि लोगों को रोजगार मिलेगा, लेकिन तीन साल में किसी को भी नौकरी नहीं मिली. लालू ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सेकुलर शक्तियां बंटी हुईं थी. लालू ने कहा कि देश में गाय के नाम पर नफरत और खौफ फैलाया जा रहा है, जबकि किसान उपज की कीमत ना मिलने से हताश और निराश होकर आत्महत्या कर रहे हैं.

Share With:
Rate This Article