PM मोदी का बड़ा बयान, बोले- प्रणब दा ने पिता की तरह मेरा ख्याल रखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पिता तुल्य बताया है. राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, ”प्रणब दा पिता की तरह मेरा ख्याल रखते हैं.”

राष्ट्रपति भवन में ‘प्रेसिडेंट ए स्टेटमेंट’ नाम की किताब के लोकार्पण समारोह में पीएम मोदी और राष्ट्रपति मौजूद थे. इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ”प्रणब दा मेरा ख्याल पिता की तरह रखते हैं. वो हमेशा मेरी सेहत की चिंता करते रहते हैं. वो कहते थे कि सेहत का भी ख्याल रखा करो.”

पीएम मोदी ने बताया कि वो राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ कभी नहीं भूल सकते हैं. उन्होंने कहा, ”जब मैं दिल्ली आया, तो मुझे गाइड करने के लिए मेरे पास प्रणब दा मौजूद थे. मेरे जीवन का बहुत बड़ा सौभाग्य रहा कि मुझे प्रणब दा की उंगली पकड़कर दिल्ली की जिंदगी में खुद को स्थापति करने का मौका मिला.”

बता दें कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल इसी महीने के अंत में समाप्त हो रहा है. 17 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. एनडीए ने रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों ने लोकसभा की पूर्व स्पीकर मीरा कुमार को कैंडिडेट घोषित किया है.

Share With:
Rate This Article