UP के बागी मंत्री ने दी धमकी, गाजीपुर के DM नहीं हटे तो दे दूंगा इस्तीफा

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस्तीफे की धमकी दे दी है. राजभर का कहना है कि अगर 4 जुलाई तक गाजीपुर के डीएम नहीं हटे तो वो मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे और सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ जाएंगे.

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि डीएम उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है. डीएम के इशारे पर ही भासपा के गाजीपुर जिला अध्यक्ष के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि बीजेपी के कुछ नेता सीएम योगी को बदनाम करने में जुटे हैं. ओम प्रकाश का कहना है कि जब एक मंत्री के तौर पर जिले के डीएम व अन्य अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं तो मंत्री बने रहने का कोई फायदा नहीं है.

ओम प्रकाश का यह भी कहना है कि इस संबंध में वह बीजेपी के संगठन महामंत्री संदीप बंसल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यना‌थ को भी पूरे प्रकरण की जानकारी दे चुके हैं. मुख्यमंत्री ने सोमवार को उन्हें बुलाया है.

उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी संपर्क कर रहे हैं, बात हो जाएगी तो वह दिल्ली जाकर भी पूरे प्रकरण की जानकारी देंगे.

Share With:
Rate This Article