परिवर्तन यात्रा के समापन कार्यक्रम में 8 जुलाई को भरमौर पहुंचेंगे अमित शाह

शिमला

परिवर्तन यात्रा के समापन के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 8 जुलाई को चंबा के भरमौर में आएंगे. कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले भरमौर से शाह राज्य सरकार को घेरेंगे. मंडी संसदीय क्षेत्र की परिवर्तन रथयात्रा के समापन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह 4 जुलाई को पहुंच रहे हैं.

अन्य दो संसदीय क्षेत्रों के समापन कार्यक्रम अभी फाइनल नहीं हुए हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कार्यक्रम भी प्रदेश भाजपा ने मांगा है. भाजपा ने परिवर्तन रथयात्रा का जोरदार आगाज करने के बाद समापन पर भी केंद्र के बड़े चेहरे प्रदेश में पहुंचेंगे. कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्र के कार्यक्रम तय हो गए हैं. जनजातीय क्षेत्र में शाह का सियासी रणनीति के तहत कार्यक्रम तय किया गया है.

पार्टी ऐसे क्षेत्रों पर फोकस कर रही है, जहां कांग्रेस हावी रही है. शाह के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का कार्यक्रम तय हो गया है. वे सुंदरनगर में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे. इसके अलावा प्रदेश के पूर्व प्रभारी एवं वर्तमान में उत्तर प्रदेश में विद्युत मंत्री श्रीकांत शर्मा 1 को बड़सर और 2 जुलाई को नादौन में परिवर्तन रथयात्रा में आ रहे हैं.

प्रदेश परिवर्तन रथयात्रा के प्रभारी एवं पार्टी के उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने बताया कि 8 जुलाई को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम तय हो चुका है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, जगत प्रकाश नड्डा, प्रभारी मंगल पांडेय, सतपाल सत्ती, सभी सांसद मौजूद रहेंगे.

Share With:
Rate This Article