पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में फिर किया सीजफायर उल्लंघन, दो जवान घायल

जम्मू

LoC पर सीमा पार से संघर्षविराम का उल्लंघन लगातार जारी है. पुंछ सेक्टर में देर रात 1:30 बजे पाकिस्तानी सेना की ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हुई. छोटे, ऑटोमेटिक हथियारों और मोर्टार के जरिए पाकिस्तान की फायरिंग में दो भारतीय जवानों को मामूली चोट आई है, जिन्हें पास के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारत की ओर से भी माक़ूल जवाब दिया गया.

इससे पूर्व बुधवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के करीब गोलीबारी कर और गोले दागकर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया था कि भारतीय सेना असरदार और करारा जवाब दे रही है.

प्रवक्ता ने कहा, पाकिस्तानी सेना ने दिन में पौने तीन बजे से राजौरी जिले में भीमभेर गली सेक्टर में नियंत्रण रेखा के करीब छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार गोले दागे. पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के करीब गोले दागे और गोलीबारी की.

इस महीने पाकिस्तानी सेना ने पुंछ और राजौरी जिले में 21 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. ईद-उल-फितर के मौके पर भी 26 जून को पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के भीमभेर गली में नियंत्रण रेखा के करीब छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की थी.

Share With:
Rate This Article