अपनी 8 बेगमों के साथ भारत में इलाज के लिए आए कुवैत के सुल्तान

दिल्ली

अल्ज़ाइमर से पीड़ित कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर ग्रेटर नोएडा में अपना इलाज करा रहे हैं. वे 26 जून से ग्रेटर नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती हैं और उनके साथ उनकी 8 बेगम भी आईं हैं. खबर है कि कल वे वापस कुवैत चले जाएंगे. वैसे उन्हें कई और भी बीमारियां है.

उनके साथ परिवार के 28 सदस्य भी आएं हैं. सुल्तान जेपी रेजॉर्ट में ठहरे हुए हैं. रेसॉर्ट से अस्पताल 9 किमी की दूरी पर है. आप सुनकर चौंक जाएंगे कि अस्पताल की दूरी भी हेलीकॉप्टर से तय की जा रही है. उनकी फैमिली हेलीकॉप्टर से अस्पताल जाती है. जिस रेजॉर्ट में परिवार के लोग ठहरे हुए हैं वहां भी सारी सुविधाएं दी गई है. अस्पताल में विजिटिंग रुम को भी होटल में बदल दिया गया है.

अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है. डॉक्टरों की टीम की अगुआई सर्जन और जेपी हेल्थकेयर के सीईओ डॉक्टर मनोज लूथरा कर रहे हैं.

डॉक्टरों ने बताया कि अमीर के आने से पहले फिजिशियन की एक टीम यहां का दौरा करके जा चुकी है. अमीर और उनकी फैमिली के लिए अस्पताल में सुइट बुक किए गए हैं. अमीर की पसंद के मुताबिक सुइट को शाही लुक दिया गया है. पूरा इंटीरियर बदल दिया गया है.

Share With:
Rate This Article