पानीपत में पीएम आवास योजना के नाम पर जनता से ठगी, कांग्रेस पार्षद पर लगे आरोप

पानीपत

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पानीपत के वार्ड नंबर 17 में फॉर्म भरने के नाम पर तीन-तीन सौ रुपये लेने का मामला सामने आया है. गरीब लोगों से पैसे लेने का आरोप वार्ड के पार्षद पर ही लगा है. वहीं इस मामले में अब बीजेपी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने डीसी और निगम कमिश्नर से मिलकर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों के टूटे मकान बनाने के लिए फ्री में फॉर्म भरवाए जा रहे हैं, लेकिन पानीपत के वार्ड नंबर 17 में इसी योजना के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठे जा रहे हैं और इसका आरोप वार्ड के कांग्रेस पार्षद पर लगा है. पार्षद कार्यालय का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गरीब जनता से फॉर्म भरने के नाम पर पैसे वसूले जा रहे हैं.

वीडियो को लेकर बीजेपी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने पार्षद सुनील वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पार्षद दुष्यंत भट्ट का कहना है कि केंद्र सरकार के नाम पर 300 रुपए लेकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की गई है. उन्होंने मांग की है कि आरोपी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

वहीं, कमिश्नर ने मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है. उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बहरहाल, अब मामले में जांच की जाएगी, लेकिन पानीपत के वार्ड नंबर 17 में सरकारी योजना के नाम पर भोली-भाली गरीब जनता से लूटे जा रहे पैसे कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

Share With:
Rate This Article