जब डोनाल्ड ट्रंप ने महिला पत्रकार से सरेआम किया फ्लर्ट, देखें वीडियो

वॉशिंगटन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आयरलैंड के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री को उनकी शानदार जीत पर फोन कर के बधाई दी. कॉल के दौरान ही व्हाइट हाउस में मौजूद एक आयरिश पत्रकार के साथ फ्लर्ट करने से ट्रंप खुद को नहीं रोक पाए. ओवल ऑफिस में मौजूद सभी पत्रकारों के लिए यह हैरानी भरा पल था.

आरटीई की रिपोर्टर कैट्रियोना पेरी राष्ट्रपति के फोन कॉल को कवर करने गई थी. फोन कॉल के दौरान ही उनकी नजर इस सुंदर आयरिश पत्रकार पर गई. ट्रंप ने पेरी को अपने पास बुलाकर उनकी मुस्कुराहट की तारिफ की.

ट्रंप फोन पर लिओ वराकर से बात कर रहें थे. व्हाइट हाउस में मौजूद आइरिश पत्रकारों की तरफ वो इशारा करते हुए कहते हैं- ‘आइरिश प्रेस से जुड़े बहुत सारे लोग हमारी बातचीत को यहां कवर करने आए हैं.’ जिसके बाद उनकी नजर मिस पेरी पर पड़ती है. इसके बाद ट्रंप खुद को रोक नहीं पाते हैं. वे पेरी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं- ‘और आप कहां से हैं? यहां आइए, यहां आइए…. आप कहां से आए हैं?’

इसके बाद ट्रंप मिस पेरी की मुस्कुराहट की तारीफ करते हैं. वे कहते हैं- ‘यहां खुबसूरत आइरिश मीडिया मौजूद है. इनकी मुस्कुराहट अच्छी है. मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह आपसे अच्छे से पेश आती होंगी.’ मिस पेरी ने इस हैरत भरे पल को ट्विटर पर शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा कि यह उनके लिए एक विचित्र पल था.

गौरतलब है कि राष्ट्रपति ट्रंप अमेरिकी मीडिया से खासी चिढ़े रहते हैं. कई मौको पर तो मीडिया की उन्होंने सरे आम बेज्जती कर दी थी. मीडिया से इतना दोस्ता माहौल सबको चौकाने के लिए काफी था.

Share With:
Rate This Article