भारत आने के न्योते पर इवांका ने किया मोदी का शुक्रिया, उमर ने की PM की तारीफ

दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में मुलाकात की. इस दौरान आतंकवाद के अलावा कई मुद्दों पर बात हुई. मोदी ने शानदार मेहमाननवाजी के लिए डोनाल्ड ट्रंप का शुक्रिया किया. तो वहीं उन्होंने ट्रंप को परिवार समेत भारत आने का न्योता भी दिया. जिसे कबूल कर लिया गया है.

पीएम मोदी के न्योते का शुक्रिया करते हुए डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी का हमें भारत बुलाने के लिए धन्यवाद, हमारे साथ यूएस डेलिगेशन ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में हिस्सा लेंगे.

इवांका के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी के द्वारा बिल्कुल सही कदम है. इवांका पहली बेटी हैं जिन्हें व्हाइट हाउस में भी बराबर शक्तियां मिली हुई हैं और ट्रंप की कमजोरी उनका परिवार ही है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया के लिए कुछ खास तोहफे भी ले गए थे. मोदी ने मेलानिया को जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हाथ से बनी शॉल भेंट की, वहीं कांगड़ा वैली के कारीगरों द्वारा बनाया गया सिल्वर ब्रेसलेट भी तोहफे में दिया. मोदी ने इसके साथ ही चायपत्ती और शहद भी तोहफे में दिया.

Share With:
Rate This Article