वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में युवराज सिंह से हुआ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान

पोर्ट ऑफ स्पेन

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जब मैदान पर उतरते हैं तो सामने कितना भी धाकड़ गेंदबाज हो उसकी भी हालत खराब जरूर हो जाती है. क्योंकि युवी अगर फॉर्म में हों तो बॉल मैदान के बाहर ही दिखती है. लेकिन रविवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में युवराज ने जो किया उसके बाद उनका सोशल मीडिया पर मजाक बन गया.

दरअसल, मामला ये है हुआ कि युवराज जब वेस्टइंडीज के खिलाफ बैटिंग करने उतरे तो उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी वाली टी-शर्ट पहन रखी थी. जबकि टीम मैनेजमेंट लगभग हर टूर्नामेंट के लिए नई टीशर्ट प्रोवाइड करती है. लेकिन युवराज ने ऐसा क्यों किया था ये किसी को पता नहीं चला.

हालांकि, बाद में युवराज जब फिल्डिंग के लिए लौटे तब वो नई टी-शर्ट पहन कर आए. लेकिन सोशल मीडिया की नजर उनके टी-शर्ट पर चली गई और लोगों ने इनके मजे ले लिए.

गौरतलब है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वन डे मैच में इंडियन टीम की शानदार जीत के साथ-साथ टीम ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विंडीज टीम के लिए 310 का बड़ा स्कोर रखा, जिसके बाद बैटिंग करने उतरी वेस्ट इंडीज की टीम ने 205 रनों पर ही घुटने टेक दिए.

Share With:
Rate This Article