चिंतपूर्णी के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, पंजाब के रहने वाले थे दोनों

चिंतपूर्णी

प्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी के एक निजी होटल में पंजाब के एक प्रेमी जोड़े ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान पंजाब के गुरदासपुर निवासी मुनीष शर्मा और सोनिया ठाकुर के तौर पर हुई है.

हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रारंभिक छानबीन में मामला प्रेम-प्रसंग का ही बताया जा रहा है. दोनों ने सुसाइड नोट में किसी को भी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है और मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. साथ ही मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार पंजाब राज्य का एक प्रेमी जोड़ा चिंतपूर्णी के एक होटल में किराए के कमरे में रुका था.

यह प्रेमी जोड़ा शनिवार शाम करीब चार बजे चिंतपूर्णी पहुंचा. शाम को यहां रुकने के लिए होटल में किराए पर कमरा लिया. रविवार सुबह कमरे से कोई भी बाहर नहीं निकला तो होटल प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई भी जवाब नहीं मिला. कई बार प्रयास करने पर भी होटल प्रबंधन के प्रयास असफल रहे, जिसके चलते होटल प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा तोड़ा. उन्होंने देखा कि युवक और युवती बेड पर मृत पड़े हुए थे.

होटल प्रबंधन की ओर से इस हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. डीएसपी जितेंद्र चौधरी भी मौके पर पहुंचे. डीएसपी अंब जतिंद्र चौधरी, थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद युवक-युवती का शव परिजनों को सौंप दिया.

Share With:
Rate This Article