लुधियाना: विदेश जाने की चाह रखने वाले युवती NRI के चक्कर में फंसी, पढ़ें आगे क्या हुआ

विदेश में सेटल होने के लिए युवती एक एनआरआई के चक्कर में फंस गई। उसके बाद लड़की के साथ जो हुआ, वह ताउम्र पछताती रहेगी। घटना पंजाब के लुधियाना की है। विदेश जाने की चाहत में युवती के साथ NRI ने शादी का झांसा देकर रेप किया।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसे भारत के कई शहरों में घुमाता रहा और रेप करता रहा। दुराचार के बाद आरोपी युवती को झांसा देकर गया कि वह जाते ही कुछ दिन बाद उसे बुला लेगा। जब आरोपी ने फोन उठाना बंद कर दिया तो युवती पुलिस के पास  पहुंची।

पुलिस ने जांच के बाद पीड़ित युवती की शिकायत पर सिविल लाइन स्थित उपकार नगर के रहने वाले जुगेश कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। युवती की शिकायत के मुताबिक वह विदेश जाना चाहती थी और उसकी मुलाकात उनके एक जानकार से हुई। उसने विदेश जाने की इच्छा जताई तो उसने आरोपी से फोन पर बात करवा दी।

आरोपी जुगेश ने उसे झांसा दिया कि वह अपनी पत्नी को जल्द ही तलाक देने वाला है, जिसके बाद वह उसे शादी कर अमेरिका ले आएगा। काफी समय तक आरोपी के साथ पीड़ित युवती की बात होती रही। कुछ समय बीतने के बाद आरोपी ने उसे अमेरिका जाने के बारे में बताया और कहा कि वह जाते ही कुछ दिन में उसे बुला लेगा। वहां जाकर आरोपी ने युवती का फोन उठाना ही बंद कर दिया।

उसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  जल्द ही आरोपी को भारत लाया जाएगा।

Share With:
Rate This Article