रोहतक: शादी के बहाने महिला को बुलाकर युवक ने किया दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले के एक गांव की रहने वाली तलाकशुदा महिला को एक युवक ने फोन करके शादी करने के बहाने रोहतक बुलाया. उसके बाद उसे होटल में ले गया और वहां उसे बेहोश कर दुष्कर्म किया.  इस मामले में पीडि़त की ओर से शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी एएसआइ बिमला ने बताया कि महिला के लगाए आरोप के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. अब युवक को थाने में बुलाया जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पीडि़त महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उत्तरप्रदेश के वह उत्‍तर प्रदेश्‍ा के गोंडा जिले की रहने वाली है. शादी से पहले वह रोहतक की एक कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. उसके माता-पिता ने उसकी शादी गुरुग्राम के एक युवक से कराई थी.

महिला ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसके माता पिता की एक हादसे में मौत हो गई. उसे कोई भाई-बहन भी नहीं है. उसके माता-पिता की मौत के बाद उसके पति ने उसे तलाक दे दिया. इसके बाद वह गोंडा चली गई. यहां उसके रिश्तेदारों ने उसकी दूसरी शादी करने की तैयारी शुरू कर दी.

महिला ने बताया कि इसी दौरान उसके एक रिश्तेदार ने चरखी दादरी के रानिलां गांव के रहने वाले राजेश का नाम शादी के लिए बताया. वह इसके लिए राजी भी हो गई. तीन दिन पहले युवक ने उसे रोहतक मिलने के लिए बुलाया. पहले दिन दोनों की मुलाकात हुई. इसके बाद युवक ने दूसरी बार उसे सोमवार रात जींद बाइपास स्थित एक होटल पर बुलाया. युवक ने यहां पर उसे विश्वास दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा.

आरोप है कि उसने खाने में कुछ बेहोशी का पदार्थ दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद युवक उसे बाइक पर बैठाकर जींद बाइपास की तरफ खेतों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह के समय वह नेहरू कॉलोनी में पड़ी मिली. इसके बाद रिश्तेदार उसे लेकर थाने में पहुंचे.

 

Share With:
Rate This Article