जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सेना ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी मार गिराए

जम्मू और कश्मीर के सोपोर शहर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर कर मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को ही पजल्पोरा गांव को घेर लिया था और बुधवार तड़के सुबह 3:45 से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी.

अब सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया है. ये आतंकी गांव के एक घर में छुपे हुए थे. इन आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के बासित और गुलज़ार के तौर पर हुई है. सुरक्षाबलों ने गांव में कॉन्सर्टीिना तार और रोशनी के लिए जनरेटर लगा लिए थे. इससे पहले भी बारामूल जिले के सोपार शहर के पजल्पोरा गांव में तलाशी अभियान चलाया गया था.

इसके अलावा स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त सैनिक और हथियार भेज दिए गए थे. बारामूला और सोपोर क्षेत्रों में टेलिकॉम कंपनियों को मोबाइल टावर्स को बंद करने के आदेश दे दिए गए थे. अन्य इलाकों में इंटरनेट की स्पीड कम कर दी गई थी.

वहीं, जम्‍मू कश्‍मीर के त्राल में आतंकी हमला किया गया. आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंका. जानकारी के अनुसार, पुलवामा के त्राल में सीआरपीएफ की 180 बटालियन कैंप पर दो ग्रेनेड फेंके. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Share With:
Rate This Article