‘बेहद’ फेम अनेरी वजानी हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, फिर दिया करारा जवाब

मुंबई

सोशल मीडिया पर कब, कौन, किसे ट्रोल करने लग जाएं इसका किसी को कुछ पता नहीं होता. ऐसा ही कुछ सोनी चैनल पर आने वाले एक मशहूर शो ‘बेहद’ की अदाकारा के साथ हुआ.

दरअसल, योगा डे के विशेष मौके पर इस शो की अदाकारा ‘अनेरी वजानी’ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ही एक फोटो अपलोड की, जिसमें वो बिकीनी में नजर आ रही हैं. जैसे ही वजानी ने फोटो अपलोड की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

When You Own Your Breath NoBody Steals Your Peace! Happy Yoya Day! 🙂 #yoga day!

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri) on

ट्रोल करने वाले उन्हें इस वजह से ट्रोल कर रहे थे क्योंकि वो पिक में बहुत ही पतली दिख रही थीं. लोगों का उनका ये लुक पसंद नहीं आया और लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए.

अनेरी ने फोटो अपलोड करते हुए लिखा था, “जब सांस आपकी अपनी हो तो आपके शरीर की शांति कोई नहीं चुरा सकता. हैप्पी योगा डे.”

इसके बाद कुछ लोगों ने इनकी तारीफ भी की. लेकिन अनेरी ने अपने ट्रोलर्स को बख्शा नहीं. इसके जवाब में अनेरी वजानी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की! कुछ लोगों ने इसे पसंद किया और कुछ को ये पसंद नहीं आया. अगर कोई मोटा है तो भी उसे ट्रोल किया जाता है, कोई पतला है तो भी. अगर आपको नहीं पसंद तो इग्नोर कीजिए. ये फोटो मेरे लिए है और मैंने इसे अपने अकाउंट पर पोस्ट किया था. आराम से रहो भगवान ने शक्ल तो अच्छी दी हैं शायद, तो बातें भी अच्छी कर लिया करो!”

आपको बता दें टीवी शो बेहद में अनेरी वजानी का किरदार बेहद ही सुलझी हुई लड़की ‘सांझ’ का है, जिसे दर्शकों में खासा पसंद किया जाता है.

Share With:
Rate This Article