अंबाला में महिलाओं ने की पुलिस से मारपीट, फाड़ी वर्दी

अम्बाला: बीडी फ्लोरमिल के पीछे शिवपुरी काॅलोनी में एक घर में बिजली निगम की टीम जब बिजली का बिल लेने पहुंची तो टीम पर हमला कर दिया. महिलाओं ने पुलिस कर्मियों से मारपीट की और वर्दी तक फाड़ डाली. एक व्यक्ति ने पुलिस कर्मी पर कस्सी से कई वार किए, लेकिन वह बच गया. एसडीओ विकास दीप शर्मा ने वहां से भागकर जान बचाई.

बिजली चोरी की शिकायतों के बाद बिजली निगम के एसडीओ विकास दीप शर्मा के नेतृत्व में रेड टीम का गठन किया था. टीम में एएसआई बलविंद्र सिंह, जेई एमएम पांडे, असिस्टेंट लाइनमैन तिलक, रोहित, कपिल, विकास और सतीश शामिल थे.
टीम ने सुबह घरों में चेकिंग शुरू की. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने एसडीओ से कहा कि शिवपुरी काॅलोनी में एक घर से बिल लेना है. टीम भूपेंद्र के घर पर पहुंची तो वहां पर बिजली चोरी की जा रही थी.
टीम ने बकाया बिल की राशि मांगी तो पहले एक व्यक्ति ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया. वहां खड़ी महिलाओं ने एएसआई की वर्दी फाड़ दी और मारपीट शुरू कर दी.
दूसरे पुलिस कर्मी के साथ महिलाओं ने मारपीट की. तभी एक व्यक्ति कस्सी लेकर पहुंचा और पुलिस कर्मी पर कई वार किए, लेकिन पुलिस कर्मी ने खुद को बचाया.  पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर भूपेंद्र, उसकी मां, बहन और तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment