शराब के नशे में टीचर ने बच्चों की पिटाई की, गुस्साए पेरेंट्स ने भी टीचर को पीटा

पटियाला: ब्रिटिश कोएड हाई स्कूल में टूर से वापिस आए बच्चों के पेरेंट्स ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. पेरेंट्स का आरोप है कि शुक्रवार और शनिवार को लगातार दो दिन शिमला में टूर के दौरान स्कूल के इंग्लिश टीचर विकास देवन ने शराब पीकर उनके बच्चों की पिटाई की थी. केवल इस पर ही टीचर का गुस्सा शांत नहीं हुआ, उसने बच्चों को चप्पल, बेल्ट आदि से भी पीटा.

इसके बाद बच्चों ने सारी घटना के बारे में अपने पेरेंट्स को बताया और टूर से वापिस आते ही स्कूल के बाहर हंगामा हो गया. गुस्साए पेरेंट्स ने टीचर विकास देवन की जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह स्कूल प्रशासन ने टीचर को पेरेंट्स से छुड़ाया. बता दें कि क्लास नौंवी से बारहवीं के 105 स्टूडेंट्स शिमला के टूर पर तीन प्राइवेट बसों में गये थे.
पेरेंट्स ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि पहले भी ये टीचर स्कूल में बच्चों से ठीक व्यवहार नहीं करता था. इसकी शिकायत काफी पहले पेरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट से की थी.
पेरेंट्स का आरोप है कि टीचर विकास देवन ने इसकी भड़ास निकालते हुए टूर पर गए बच्चों से इसका बदला लिया. विकास ने शराब के नशे में स्टूडेंट्स की जमकर पिटाई की. यहां तक के बच्चों के कपड़े तक फाड़ दिए. पेरेंटस के मुताबिक स्कूल टीचर ने बच्चों के मुंह में अंगुलियां डालकर उन्हें काफी अपशब्द भी बोले.
Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment