पाक की जीत पर न्यूज एंकर ने तोड़ी सारी मर्यादा, भारतीय खिलाड़ियों को दी गाली

इस्लामाबाद

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत को 180 रनों से हराने के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने अब जहर उगलना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान के अलग-अलग न्यूज चैनलों पर क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी राय देने के साथ ही साथ गाली-गलौच भी कर रहे हैं.

वहीं, एक पाक चैनल के शो के मशहूर एंकर आमिर लियाकत ने जीत के बाद ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं मानो उन्होंने जंग जीत ली. इतना ही नहीं, भारतीय क्रिकेटर्स, बॉलीवुड एक्टर और पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इतना ही नहीं, इस जीत को कश्मीर से भी जोड़ दिया.

बता दें कि पाकिस्तान जब कभी भी भारत के खिलाफ जीत हासिल करता है तो अलग ही मिजाज दिखने लगता है. न सिर्फ गाली-गलौच बल्कि सम्मानित लोगों की भी बेज्जती करने पर अमादा हो जाता है. ऐसा ही कुछ चैंपिंयस ट्रॉफी का फाइनल जीतने के बाद देखने को मिल रहा है.

पाकिस्तानी न्यूज चैनल बोल का शो ‘ऐसे नहीं चलेगा’ में पाक एंकर आमिर लियाकत ने काफी गंदे भाषा का प्रयोग किया. अपने शो के दौरान वह काफी अंहकार से भरे नजर आए.

जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने अचानक इसे कश्मीर तक से जोड़ दिया. आमिर लियाकत ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली. आमिर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान ने ऐसी मात दी है हिंदुस्तानी माएं अपने बच्चों को सिखाएंगी कि जब पाकिस्तानी टीम मैदान पर आए तो डर जाना.

इतना ही नहीं, इससे पहले भी वह कई बार भारत के खिलाफ अभद्र टिपप्णी कर चुके हैं. आमिर ने अमेजॉन द्वारा महात्मा गांधी की चप्पल और तिरंगे वाले डोरमैट पर भी बेहद घटिया टिप्पणी की थी.

Share With:
Rate This Article