बेटे ने पाकिस्तान के खिलाफ किया कमाल, मां-भाभी और भाई ने ऐसे मनाया जश्न

रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार का बदला हॉकी के मैदान में पूरा हुआ. भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान को 7-1 से हराकर मैच जीता.

भारतीय हॉकी टीम की कमान जालंधर के गांव मिट्‌ठापुर के दो बार के ओलंपियन मनप्रीत सिंह के हाथ थी. पूरे गांव में खुशी का माहौल है. कैप्टन मनप्रीत से लेकर मनदीप सिंह तलविंदर सिंह के परिजनों ने भांगड़ा डाल लड्‌डू बांट खुशी मनाई. जबकि गांव संसारपुर के जसजीत सिंह कुलार भी टीम का हिस्सा रहे.

जालंधर में घर पर मैच देखकर भारत की जीत पर मनप्रीत की मां मंजीत कौर, भाई अमनदीप सिंह भाभी सरबजीत कौर ने खुशियां मनाईं. इसके साथ ही गांव मिट्‌ठापुर के मनदीप सिंह और तलविंदर सिंह भी प्लेइंग टीम का हिस्सा रहे. पाकिस्तान के खिलाफ टीम की अहम जीत पर तलविंदर सिंह ने दो गोलों का योगदान दिया.

वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 7-1 से हराने के बाद भारतीय टीम पूल बी में टॉप पर पहुंच गई है. कप्तान मनप्रीत सिंह ने पाकिस्तान के साथ मैच से पहले मां मनजीत कौर को फोन कर आशीर्वाद लिया और जीत के बाद पहला फोन मां को करके बधाई दी. परिवार ने भारत की जीत के बाद भांगड़ा डाल जश्न मनाया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment