सोनीपत: कैश लेने आई वैन पर बदमाशों ने किया हमला, पैसे लूटकर हुए फरार

सोनीपत में दिल्ली और हरियाणा की बॉर्डर से सटे औचंदी बॉर्डर से दो बाइक सवार बदमाशों ने फ़िल्मी अंदाज़ में टोल प्लाजा पर कैश लेने आई वैन पर फायरिंग करते हुए सारा कैश लूट लिया और मौके से फरार हो गए.

इसकी सुचना पुलिस को मिली तो दोनों राज्यों की पुलिस मौके पर पहुंची तो टोल प्लाजा एक दूसरे के एरिया में होने की बात कहने लगी  और आखिरकार टोल प्लाजा सोनीपत हरियाणा एरिया में पाया गया. अब सोनीपत पुलिस इस मामले की जांच करेगी.

बवाना एरिया में बने इस टोल टैक्स पर रविवार सुबह कैश इक्ठ्ठा करने वाली वैन जैसे ही आई तभी एक बिना नम्बर की बाइक पर सवार दो लड़के आये जिनके दोनों हाथों में रिवाल्वर थी और चारों हथियारों  से फायर करने लगे. एक गोली कैश वैन के सिक्योरटी गार्ड के पेट में लगी और हमलावर करीब साढ़े चार लाख रुपये कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वैन गार्ड ने भी फायरिंग की पर हमलावर सुरक्षित भाग निकले.

इस पूरी वारदात में घायल गनमैन का नाम दिलबाग है जिसे दिल्ली के सरोज अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया है.  टोल प्लाजा दिल्ली एमसीडी का है और बॉर्डर पर अवैध रूप से हरियाणा के हिस्से में चलाया जा रहा था अब हरियाणा की खरखौदा पुलिस दोनों  मामलो  की जांच करेगी.

 

Share With:
Rate This Article