पांवटा साहिब में पुलिसवाले पर फायरिंग करने के आरोपी चंडीगढ़ में गिरफ्तार

चंडीगढ़/नाहन

पांवटा साहिब के यमुनाघाट बैरियर पर पुलिस कर्मी पर गोली चलाने के दो गैंगस्टर्स चंडीगढ़ पुलिस के शिकंजे में आ गए है. वहीं, अब सिरमौर पुलिस नवजोत सिंह व गुरमुख सिंह को जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी कर रही है.

पूछताछ के बाद ही यह पता चलेगा कि सिरसा के एक फार्म हाउस में पंजाब के जो तीन गैंगस्टर्स मारे गए है, क्या वे भी पावटा साहिब काड में शामिल थे या नहीं.

करीब दो सप्ताह पहले यमुनाघाट बैरियर पर पंजाब के सात गैंगस्टर्स उत्तराखंड से प्रदेश की सीमा में दाखिल हुए थे. एक पुलिस कर्मी राजेंद्र ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चार राउंड फायरिंग की दी. बहराल बैरियर पर भी नाका लगा दिया गया था, मगर गैंगस्टर्स हरिपुरखोल के रास्ते भागने में सफल हो गए थे.

इसके बाद सिरसा से तीन की मौत की उस वक्त खबर आई, जब उस फार्म में पंजाब व हरियाणा पुलिस ने दबिश दी, जहा तीनों छिपे हुए थे. रविवार को पावटा साहिब में एसपी सौम्या साबशिवन ने बताया कि पंजाब के गैंगस्टर्स की गिरफ्तारी के लिए सिरमौर पुलिस की टीम भी चंडीगढ़ में ही डेरा डाले हुए थी.

गिरफ्तारी के बाद नवजोत सिंह व सुरमुख सिंह को वहा पाच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इसके बाद सिरमौर पुलिस उन्हें ट्राजिट रिमाड पर लेकर आएगी.

Share With:
Rate This Article