रोहतक: लिफ्ट लेकर कार में बैठे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, कार सहित नगदी लूटी

रोहतक: लिफ्ट लेकर कार में बैठे तीन बदमाशों ने किलोई-लाढ़ौत रोड पर दिल्ली के नांगलोई निवासी एक युवक के दोनों पैरों में गोली मारकर उसकी कार और नकदी लूट ली. सूचना पाकर सदर एसएचओ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. सदर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने बताया कि दिल्ली के युवक के साथ हुई लूटपाट के मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त दिल्ली के नांगलोई के निहाल विहार निवासी लव गुप्ता ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर को रोहतक के बाबरा मोहल्ले में रहने वाली अपनी बहन से मिलने के लिए कार से आ रहा था. पीरागढ़ी के पास तीन युवकों ने उसकी कार को रुकवाकर रोहतक के लिए लिफ्ट मांगी, जिस पर उसने लिफ्ट दे दी.

कुछ दूरी पर चलने के बाद एक युवक को उसने कार में बैठाया, जो रोहतक के दिल्ली बाइपास पर उतर गया. बाकी तीन युवकों ने उससे उन्हें किलोई-लाढ़ौत रोड तक छोडऩे को कहा, जिसके बाद वह उन्हें छोड़ने  के लिए उनके बताए स्थान पर चला गया। किलोई लाढ़ौत रोड पर पहुंचने पर एक अभियुक्त ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी.

इसके बाद उन्होंने उससे कार की चाबी छीन ली और अन्य सामान भी लूट लिया. इसके बाद उसे कार से उतार दिया और इसी बीच एक अभियुक्त ने पिस्टल निकाला और उसके दोनों पैरों में गोली मार दी, जिससे वह जमीन पर गिर गया। गोली मारने के बाद अभियुक्त वहां से फरार हो गए.

 

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment