ICC Champions Trophy: फाइनल मैच में पाक के कप्तान सरफराज के मामा करेंगे भारत को स्पोर्ट

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में कल  भारत-पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला होने वाला है. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में काफी क्रेज हैं, हर कोई अपनी टीमों को स्पोर्ट कर रहा है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के रिश्तेदार (मामा) महबूब हसन पाकिस्तान को नहीं बल्कि भारत की जीत की दुआ कर रहे हैं.

दरअसल, उत्तरप्रदेश के इटावा में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन रहते हैं. सरफराज के मामा इटावा के कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात हैं. उन्होंने रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले खुद को सरफराज का नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फैन बताया.

सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम की जीत होगी. उन्होंने बताया कि भारत की टीम इस समय सर्वश्रेष्ठ है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसके साथ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम का कप्तान मेरा भांजा जरूर है, वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है. वह अच्छा खेलता है. मेरी दुआ है कि वह कल भी अच्छा खेले. लेकिन जीत की दुआ तो हम भारत की टीम की ही करते हैं.

महबूब हसन ने कहा कि मुल्क सबसे बड़ा होता है और हिंदुस्तान मेरा मुल्क है. सरफराज की आलोचना करने वाले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तानों पर मामा हसन बेहद खफा नजर आए. उनका कहना है कि उनके भांजे की काबिलियत पूर्व क्रिकेटरों को हजम नहीं हो रही है. वो सिर्फ राजनीति कर रहे हैं.

Share With:
Rate This Article