मेडिकल चेकअप के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आई साध्वी फरार

मेडिकल चेकअप के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आई एक साध्‍वी फिल्‍मी स्‍टाइल में गुजरात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई. साध्‍वी जय श्री गिरी ने पहले एक मॉल में मसाज कराया और फिर फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ को भी इंज्‍वॉय किया. उसके बाद फरार हो गई.

इस मामले में चार युवा पुलिसकर्मियों और साध्वी के वकील को गिरफ्तार किया गया है. इन चार पुलिसकर्मियों ने कुछ महीने पहले ही अपनी ट्रेनिंग पूरी की थी. इन्हें पैरोल पर बाहर आई साध्वी को मेडिकल चेकअप के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाना था. मगर भागने का सुनहरा मौका भांपते हुए साध्‍वी ने चालाकी से काम लिया.

साध्‍वी ने कहा कि उसे आराम की जरूरत है और उन्‍हें मॉल जाने के लिए मना लिया. वहां उसने स्‍पा का मजा लिया और ‘बाहुबली 2’ भी देखी. उसके बाद वॉशरूम जाने के बहाने चकमा देकर फरार हो गई.

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त जेके भट्ट ने बताया कि वह मसाज के लिए हिमालयन मॉल गई और फिल्‍म देखी. वह लगतार फोन पर भी बात कर रही थी कि क्या उसकी पैरोल बढ़ाई जा सकती है. मगर जब उस पता लगा कि पैरोल आगे नहीं बढ़ सकती, तब वह फरार हो गई.

45 वर्षीय साध्वी को इस साल जनवरी में गुजरात के बनासकांठा जिले से गिरफ्तार किया गया थाय उस पर एक ज्वैलर से पांच करोड़ के सोने के बिस्किट की कीमत नहीं चुकाने का आरोप था. साध्वी गिरी जिले में मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की मुखिया भी हैं.

 

Share With:
Rate This Article