जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, 6 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को आतंकवादियों के घात लगाकर किए गए हमले में एक सब इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसवाले शहीद हो गए. दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के थाजीवाड़ा अचबल में घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने पुलिस दल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. शहीद एसएचओ की पहचान सब इन्सपेक्टर फिरोज के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकी हमले में कुछ पुलिसवाले गंभीर रूप में जख्मी हुए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मौका-ए-वारदात पर सेना की टुकड़ी पहुंच चुकी है जो आस-पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है। इससे पहले भी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों और पुलिस को निशाना बनाते हुए हाल में कई हमले कर चुके हैं.

इससे पहले गुरुवार को श्रीनगर के हैदरपुरा इलाके में आतंकियों के हमले में गंभीर रूप से जख्मी पुलिसवाले ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। वहीं कुलगाम जिले के बोगंड गांव में आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हुए थे.

मंगलवार को भी आतंकियों ने 4 घंटे के भीतर घाटी के अलग-अलग हिस्सों में एक के बाद एक कुल 6 हमले किए थे, जिनमें 13 जवान जख्मी हुए थे। आतंकियों ने 4 सर्विस राइफल भी लूट लिया था.

Share With:
Rate This Article