BJP और शिवसेना के बीच CM फड़णवीस बोले- मध्यावधि चुनाव के लिए हैं तैयार

महाराष्ट्र में किसान आंदोलन को लेकर BJP और शिवसेना ही आमने-सामने आ गई है. सेना के हमलों के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा है कि वो राज्य में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है.

फडणवीस ने बुधवार को दिए अपने इस बयान में बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों ने कहा है कि वे सरकार को गिरा देंगे और समर्थन वापस ले लेंगे.

मैंने कहा कि हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई हम पर मध्यावधि चुनाव थोपना चाहता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम फिर से सरकार बनाएंगे।

आपको बता दें कि फडणवीस सरकार में सहयोगी शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि किसानों की कर्जमाफी पर जुलाई महीने तक फैसला ले लें, वर्ना उन्हें बड़ा फैसला लेना पड़ेगा. बड़ा फैसला लेने से उनका साफ इशारा सरकार गिराने से था.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की पहली जिम्मेदारी राज्य के किसानों के प्रति है न कि भाजपा के. वहीं मुख्यमंत्री ने सरकार बचाने के लिये अपने राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील को आदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर किसानों की कर्जमाफी के लिए उठाए कदम की जानकारी दें.

 

Share With:
Rate This Article